Breaking News

32MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र ₹49 में खरीदने का मौका…

नई दिल्ली,32MP फ्रंट कैमरे वाला स्मार्टफोन मात्र ₹49 में खरीदने का मौका मिल रहा है। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में Inifnix S4 हैंडसेट लॉन्च किया गया है। 8,999 रुपये में आने वाला यह फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

इस फोन की पहली सेल 28 मई को आयोजित की गई थी। अगर उस समय आप यह फोन खरीदने से चूक गए थे तो आज आपके पास एक और मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस फोन को आज फिर से फ्लैश सेल में दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। यह 3 जीबी रैम औऱ 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसे नेबुला ब्लू, ट्वाइलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इस पर फोन 8,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह फोन मात्र 49 रुपये में मिल सकता है। साथ ही इसे NO Cost EMI पर भी खरीदा जा सकता है। अगर गराहक एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…