Breaking News

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

नई दिल्ली,इन दिनों बढ़ती गर्मी से हर कोई परेशान है और इससे बचने के लिए घर में कूलर या एयर कंडीशन  लगवा रहा है ताकि चैन की नींद सो सकें। अब सरकार आपका पूरा ध्यान खुद रख रही है और यही वजह है कि वो बाजार कीमत से भी सस्ती एसी आपको बेचने जा रही है।

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

दरअसल eesl एसी लॉन्च करने जा रही है जिसे 15 से 20 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेचा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इस एसी की कीमत बुहत ही कम रखी जाएगी और इससे बिजली की खपत कम होगी। अगर आप भी इस एसी को खरीदना चाहते हैं तो घर बैठे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। इस एसी पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। यानी आप अपनी पुरानी एसी को यहां बदल कर और भी कम दाम में ये एसी खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इससे घर के बिजली बिल में करीब 35-40 फीसदी की कमी आएगी। सरकार द्वारा दी जा रही इस सुविधा का लाभ आप जुलाई से उठा सकते हैं।

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

बता दें कि एसी ऑनलाइन बुकिंग के 24 घंटे के अदंर आपके घर में फिट कर दिया जाएगा। बता दें कि डिस्काउंट के साथ इस एसी को वही लोग खरीद सकते हैं जिसके पास बिजली का कनेक्शन हैं। गौरतलब है कि कई ऑनलाइन साइट्स भी एसी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आप Voltas की 1.5 Ton एसी खरीदना चाहते हैं तो 3 Star Split AC को 27,999 रुपये में खरीद सकते है, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत 50,990 है।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर