Breaking News

95 वर्षीय भगवानी देवी के उत्साह से आश्चचर्यचकित हुयी शिल्पा शेट्टी

मुंबई,  इंडियाज़ गॉट टैलेंट सीज़न 10 में गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का प्रयास करते हुए 95 साल की भगवानी देवी ने साबित कर दिया है कि उम्र तो बस एक नंबर है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित रियलिटी शो, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, एक ऐसा मंच है जो हमारे देश की विविध प्रतिभाओं के लिए नए अवसरों के रास्ते खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ के मूलमंत्र के साथ, इस इंटरनेशनल फॉर्मेट ने पहले हफ्ते में ही अपने शानदार प्रदर्शन और प्रतिभागियों के बेमिसाल हुनर पर ढेर सारी तारीफें बटोर ली हैं। इस वीकेंड, दर्शक इतिहास रचते हुए देखेंगे जहां 6 प्रतिभागी गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने का प्रयास करेंगे।

हरियाणा की 95 वर्षीय शॉट पुटर भगवानी देवी यह साबित कर दिया है कि जब किसी के सपनों को पूरा करने की बात आती है तो उम्र महज एक नंबर है।

भगवानी देवी के जुनून पर हैरानी जताते हुए जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, 95 साल की उम्र में, आपने शतक पूरा कर लिया है। मैं ज़िंदगी को लेकर आपके उत्साह से आश्चर्यचकित हूं। मैं चाहती हूं कि उस उम्र में हम भी ऐसे ही हों।

भगवानी देवी के पोते और उनके कोच विकास डागर ने कहा, 95 साल की उम्र में इंडियाज़ गॉट टैलेंट में दादी की भागीदारी उन लाखों भारतीय महिलाओं के सपनों का सबूत है जो अपने सपनों को सच करने की हिम्मत रखती हैं। सक्रिय जीवनशैली बनाए रखने और शारीरिक रूप से फिट रहने की उनकी लगन ने उन्हें सबसे उम्रदराज शॉट थ्रोअर के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के इस बेमिसाल चैलेंज को स्वीकार करने के काबिल बनाया है। इंडियाज़ गॉट टैलेंट के मंच पर होना एक अविश्वसनीय अनुभव था। मेरी दादी दूसरों को अपने सपनों को अपनाने और असाधारण हासिल करने के लिए प्रेरित करती हैं।’

इंडियाज़ गॉट टैलेंट सीजन 10 पर, इस वीकेंड रात 9.30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।