Breaking News

अखबार के संपादक और उसके पुत्र रिश्वत कांड में गिरफ्तार

औरंगाबाद,  महाराष्ट्र की औरंगाबाद पुलिस ने रंगदारी के तौर पर एक व्यवसायी से चार लाख रुपये हासिल कर रहे एक साप्ताहिक अखबार के संपादक और उसके पुत्र को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता व्यवसायी अर्थात् जवाहर नगर निवासी प्रदीप लालचंद मनकानी ने पुंडलीक नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक साप्ताहिक समाचार पत्र के 55 वर्षीय स्वयंभू संपादक जगन सुकाजी किरिटशाई रुपये की मांग कर रहा है। जगन पर रंगदारी के तौर पर चार लाख रुपये मांगने तथा ऐसा नहीं करने पर व्यवसायी के शराब के अवैध धंधे में शामिल होने की बात सार्वजनिक कर उसे बदनाम करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

श्री प्रदीप ने इस महीने की पांच अक्टूबर को आरोपी को 50000 रुपये दिए थे। लेकिन वह बाकी रकम की मांग करता रहा। संपादक ने प्रदीप के भाई राजू को फोन किया और उन्हें राशि देने के लिए कहा, लेकिन बाद में व्यवसायी ने पुलिस से संपर्क किया और पूरी कहानी सुनाई।

पुलिस ने बुधवार को बीड बाईपास रोड स्थित एक होटल में पहले से जाल बिछाया और जगन और उनके बेटे मिलिंद को प्रदीप और उनके भाई से चार लाख रुपये की राशि स्वीकार करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 384, 385, 34 के तहत पुंडलिक नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है और दोनों को गिरफ्तार किया गया है।