Breaking News

फेमस एक्ट्रेस एसिड अटैक सर्वाइवर के संग नवाबों की नगरी में मनाएंगी अपना बर्थडे

दीपिका पादुकोण बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की टेलेंटेड और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। 5 जनवरी 1986 को जन्मीं दीपिका इस बार अपना जन्मदिन खास लोगों के साथ मना रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण अपना 34वां जन्मदिन एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ लखनऊ के शीरोज कैफे में मनाएंगी। शीरोज कैफे एक बेहद खास कैफे है। जिसे एसिड अटैक सर्वाइवर द्वारा चलाया जाता है। वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी. आस-पास के शहरों के एसिड अटैक विक्टिम इसका हिस्सा होंगे. इसके बाद वह कुछ और लोगों से मिल कर दिल्ली पहुंचेंगी और रविवार की शाम से ही फिल्म के प्रचार का काम शुरू कर देंगी।

आपको बता दे दीपिका पादुकोण को फोर्ब्स की लिस्ट में उन्हें सबसे शक्तिशाली महिला का खिताब दिया गया। दीपिका नेशनल लेवल की बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं। दीपिका ने 8 साल की उम्र में पहली बार लिरिल साबुन के लिए एक एड फिल्म में काम किया। लिरिल के एड से उन्हें खास पहचान मिली।  फिर साल 2005 में दीपिका ने लक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सुमित वर्मा के लिए रैम्प वॉक किया।  साल 2006 में उन्होंने किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट किया। इससे वह फेमस हो गई।

दीपिका पादुकोण ने साल 2006 में उन्हें सबसे पहले हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आप का सुरूर’ में ‘नाम है तेरा’ गाने में मौका मिला। बॉलीवुड में दीपिका ने फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (2007) से डेब्यू किया। पहली ही फिल्म में दीपिका को शाहरुख खान के अपोजिट काम करने का मौका मिला। इस फिल्म ने दीपिका को रातों रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट एक्टर विक्रांत मैसी एक खास भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज हो रही है और इन दिनों वह इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर बहुत बिजी है।

इसके बाद वह मार्च में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है। फिर फिल्म 83 में देखा जाएगा। इस फिल्म में दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे।

 

आभा यादव