Breaking News

वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर सात फेरे लेने जा रही है ये फेमस सिंगर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा किसी ना किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर  कभी अपनी फोटो को लेकर तो कभी अपने टिकटोक वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है लेकिन इस समय नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके मम्मी पापा आदित्य नारायण से उनका रिश्ता तय करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे इंडियन आइडल के सेट पर उनकी शादी की तैयारियां चल रही हैं। नेहा कक्कड़ और सिंगर आदित्य नारायण का रिश्ता इंडियन आइडल के मंच पर तय हुआ. वीडियो में पहले उदित नारायण इंडियन आइडल के मंच पर आए, जहां उन्होंने आते ही कहा कि वह नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं. इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ के मम्मी-पापा भी आ जाते हैं. शो के मंच पर ही आदित्य नारायण ने कहा कि शादी 14 फरवरी को होने वाली है. इसके बाद इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण की मम्मी भी आ जाती हैं, जिन्हें नेहा कक्कड़ सासू मां कह देती हैं.

इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों की शादी के कार्यक्रम 1 फरवरी से शुरू होने वाले है. खुद नेहा कक्कड़ ने भी कहा कि वह मेहंदी लगवाने के लिए तैयार हैं. इंडियन आइडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो को देखकर खूब खुश भी नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो देखकर नेहा कक्कड़ को शादी के लिए हां कहने की भी सलाह दी है.

नेहा कक्कड़ इन दिनों ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 को जज कर रही हैं। उनके को-जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया हैं. इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. नेहा शो में अक्सर रोने को लेकर चर्चा में रहती है.

 

आभा यादव