Breaking News

यूपी: गोरखपुर के दोहरे हत्याकांड मामले में कक्षा नौ का छात्र गिरफ्तार

लखनऊ , गोरखपुर में दोहरे हत्याकांड मामले में कक्षा नौ के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने बताया कि गत 24 मई को कृष्णा और दिवाकर नामक युवकों की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने बुधवार को सूचना मिलने पर दुबियारी पुल के पास कक्षा नौ के 17 वर्षीय एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए किशोर ने पुलिस क्षेत्राधिकारी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं को बताया कि वह कक्षा नौ का छात्र है और उसकी उम्र 17 साल है। जब इस बारे में झंगहा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उसकी उम्र करीब 20 साल लगती है।

गत 24 मई को झंगहा क्षेत्र के बरगदवा गांव में गोर्रा नदी के पास कृष्णा (25) और रिश्ते में उसके भाई दिवाकर (23) की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

पिछली 31 मई को इस मामले को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद पांडे ने कहा था कि कृष्णा और दिवाकर की हत्या युवाओं के दो समूहों के बीच प्रतिस्पर्धा और दुश्मनी की वजह से की गई थी।

उन्होंने बताया कि इन युवाओं के समूहों के सोशल मीडिया पर दो ग्रुप थे और वे अपराधियों तथा फिल्मों के खलनायकों की तस्वीरें पोस्ट किया करते थे।