Breaking News

टाइगर जिंदा है में खतरनाक स्टंट करने के लिएे विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ

मुंबई,  बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आने वाली फिल्म टाइगर जिदा है के लिये विशेष प्रशिक्षण लेने जा रही है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल टाइगर जिदा है बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी।

कैटरीना टाइगर जिदा है के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट ठीक से लग सके। कैटरीना के लिए टाइगर जिदा है काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं। टाइगर जिदा है में कैटरीना कुछ भी गड़बड़ी नहीं करना चाहती हैं। कैटरीना फिल्म के स्टंट को ठीक ढःग से करने के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं।

फिल्म में दुश्मनों को छक्के छुड़ाने के लिए कैटरीना चाकू सहित कई हथियारों से लड़ते नजर आएंगी। इसके लिए कैटरीना एक बहुत ही कठिन प्रशिक्षण करने वाली हैं उसके बाद वह टाइगर जिदा है की शूटिग करने फिर से जाएंगी। फिलहाल वह जग्गा जासूस की शूटिग में व्यस्त हैं जिसके बाद ये शुरू होगी। कैटरीना रेजा के अंदर अपनी ट्रेनिग पूरी करेंगी। रेजा ने ही उन्होंने धूम 3 के एक्शन सीन के लिए भी ट्रेनिग दी थी। ये ट्रेनिग खासकर एक नागरिक को एक सैनिक में बदलने की ट्रेनिग होती है।