Breaking News

जेल में बंद डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम नकली ?

चंडीगढ़, डेरा प्रमुख राम रहीम के नकली होने की बात पर डीजीपी बीएस संधू ने कहा कि नकली बाबा वाली बात सिर्फ अफवाह है. हमारी प्राथमिकता राम रहीम को अदालत लेकर आने और उसके बाद रोहतक पहुंचाने की थी, जिसे पुलिस द्वारा बखूबी किया गया है.

डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में मिला, हथियारों का जखीरा

राम रहीम की करीबी हनीप्रीत का साथ देने के मामले में पंचकूला के एक केमिस्ट को गिरफ्तार करने की बात पर उन्होंने कहा कि गिरफ्तार नहीं किया गया है सिर्फ मामले में जांच के दौरान पूछताछ के दौरान कई लोगों को बुलाया जा रहा है. 25 अगस्त को हुई हिंसक गतिविधियों के लिए सिर्फ उपायुक्त पुलिस पंचकूला अशोक कुमार को सस्पेंड किए जाने पर उन्होंने कहा कि इस बात का हमें खेद है और जांच की जा रही है.

जानिए कौन है मीडिया का ‘डार्लिंग’…

वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस हनीप्रीत और आदित्य इंसा की तलाश कर रही है और पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लेगी. वहीं उन्होंने कहा कि हनीप्रीत के मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार होने की बात सिर्फ अफवाह है. वहीं पंचकूला हिंसा के लिए 5 करोड़ भेजे जाने के मामले पर उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. सिरसा डेरा में सर्च के लिए पुलिस पूरी तरह तैयार है. सिरसा में जरूरी पुलिस बल और डॉग स्क्वॉयड तैनात किए गए हैं.