Breaking News

हजारों बीटीसी टीईटी अभ्यर्थियों ने अपनी नौकरी के लिए भाजपा कार्यालय को घेरा…

लखनऊ,  हजारों बीटीसी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय का घेराव कर धरना-प्रदर्शन किया.

संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ रैली मे मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला

मुलायम सिंह यादव के समधी ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर लगाये गंभीर आरोप

जीत पर शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को दी बधाई और एक खास संदेश

 अभ्यर्थियों का हंगामा बढ़ते देख बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस फोर्स ने अभ्यर्थियों को कार्यालय के गेट के सामने से हटाया. लेकिन इसके बाद भी कई अभ्यर्थी कार्यालय के बाहर ही प्रदर्शन करते रहे.

बहुजन आंदोलन को आगे बढ़ाने वाले, कांशीराम के लोकप्रिय नारे

आज कांशीराम के जन्मदिन पर विशेष- युग द्रष्टा कांशीराम

अखिलेश यादव पहुंचे मायावती के घर, दिया दूरगामी राजनीतिक संकेत

 अभ्यर्थियों का कहना है कि अब भर्ती में किसी तरह की अड़चन नहीं हैं लेकिन सरकार पुरानी भर्ती बहाल करने की जगह नई भर्तियों करने पर ध्यान दे रही है. इसी को लेकर अभ्यर्थी लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं.  अभ्यर्थियों ने जब बीजेपी कार्यालय के गेट के सामने घेराव किया तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें किनारे कर दिया. इसके बाद अभ्यर्थियों ने वहीं एक तरफ का रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू किया. इस दौरान अभ्यर्थियों ने अर्धनग्न प्रदर्शन भी किया.

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी कुमार अरविंद सिंह देव के आवास पर आयकर का छापा

सपा की जीत को अखिलेश यादव ने बताया सामाजिक न्याय की जीत, मायावती को दिया धन्यवाद

उपचुनावों मे बीजेपी की बुरी हार पर, किस नेता ने क्या कहा ?

 सपा सरकार में दिसंबर 2016 में सहायक अध्यापक के 12460 पदों पर भर्ती निकाली गई थी. मार्च 2017 में अभ्यर्थियों की काउंसलिंग भी हुई लेकिन बाद में यह भर्ती विवादों में घिरी और मामला कोर्ट तक पहुंच गया. हाल ही में कोर्ट ने राज्य सरकार को भर्ती बहाली के मामले में नियमानुसार निर्णय लेने के निर्देश दिए हैं.