Breaking News

संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ रैली मे मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला

नई दिल्ली, बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ रैली मे बीजेपी पर बड़ा हमला किया। यूपी उपचुनाव में जीत का स्वाद चखने के बाद  मायावती ने आज चंडीगढ़ में एक विशाल रैली को संबोधित किया।।

मुलायम सिंह यादव के समधी ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर लगाये गंभीर आरोप

जीत पर शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को दी बधाई और एक खास संदेश

बहुजन आंदोलन को आगे बढ़ाने वाले, कांशीराम के लोकप्रिय नारे

 मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए सबसे पहले पार्टी के संस्थापक कांशीराम के आज जन्मदिन की बधाई दी। मायावती ने बीजेपी को दलित विरोधी पार्टी कहा। उन्होंने कहा कि देश में गरीबों और दलितों का उत्पीड़न हो रहा है। बीजेपी की सरकार आरएसएस के एजेंडे को लागू करने की कोशिश कर रही है। जब से बीजेपी आई है, दलितों के खिलाफ हिंसा के मामले बढ़ गए हैं। यह कहते हुए मायावती ने हैदराबाद और ऊना की घटना का जिक्र किया।

आज कांशीराम के जन्मदिन पर विशेष- युग द्रष्टा कांशीराम

अखिलेश यादव पहुंचे मायावती के घर, दिया दूरगामी राजनीतिक संकेत

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश की संसद मे बीजेपी द्वारा उनको अपमानित करने की बात भी दोहराई। उन्होने कहा कि मुझे राज्यसभा में दलितों की बात ठीक से रखने का मौका नहीं दिया गया। अगर मैं देश की संसद में ही दलितों की बात नहीं रख सकती हूं तो पद पर रहने का क्या फायदा, इसलिए मैंने राज्यसभा से इस्तीफा दिया। अब हमें पूंजीवादी पार्टियों को सत्ता में आने से रोकना है।

सपा की जीत को अखिलेश यादव ने बताया सामाजिक न्याय की जीत, मायावती को दिया धन्यवाद

उपचुनावों मे बीजेपी की बुरी हार पर, किस नेता ने क्या कहा ?

यूपी मे सपा-बसपा ने दोहराया जीत का इतिहास, गोरखपुर और फूलपुर मे बीजेपी हारी

मायावती ने कहा कि पंजाब की सरकारों ने दलितों को हमेशा नजरअंदाज किया है। इसलिए कार्यकताओं को अब खुद मेहनत करनी पड़ेगी। पार्टी को खड़ा करने के लिए खुद संघर्ष करना होगा। मायावती ने पंजाब के कार्यकर्ताओं को कड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि पंजाब में जिन लोगों को पार्टी संगठन की जिम्मेवारी सौंपी गई है, वे भूल जाएं कि यूपी से उन्हें कुछ मिलेगा। यहां के नेता यूपी में किसी पद के लालच में न रहें, उनके लिए बेहतर रहेगा।