Breaking News

सुपर 30 के संस्थापक का बड़ा फैसला,होनहारों को मिलेगा बड़ा मौका….

लखनऊ,आइआइटी का पर्याय बन चुकी कोचिंग संस्था सुपर 30 ने अब अपना आकार बड़ा करने का फैसला किया है. सुपर 30 में अब सिर्फ 30 बच्चों का ही चयन नहीं होगा, बल्कि देशभर से और भी बच्चे पर्याप्त संख्या में इस कोचिंग का हिस्सा बनेंगे.

बीजेपी नेता ने कहा, पॉकेटमारी का मतलब,सरकार का विकास

मायावती का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, नाकामियां छिपाने के लिए जारी किया ये वीडियो

हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली बड़ी राहत

 सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार ने कहा कि अब समय आ गया है कि इस संस्थान की सफलता का दायरा बढ़ाया जाए. आनंद कुमार ने बताया,अब यहा 30 नही बल्कि 80 से 90 होनहारो को इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा कि तैयारी करने का मौका मिलेगा.’अब सुपर 30 में प्रवेश के लिए देश के विभिन्न राज्यों में प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित की जाएगी.इसकी जानकारी वेबसाइट पर मिलेगी.  इस परीक्षा में सफल बच्चे 2019 में आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए सुपर-30 के विशेषज्ञों की देखरेख में तैयारी करेंगे.

आजम खां का बड़ा बयान, सीएम योगी के साथ करूगां ये बड़ा काम….

जानिए शिवपाल सिंह ने रामगोपाल यादव को क्यों दी बधाई…..

पार्टी प्रवक्ता और टीवी न्यूज़ चैनल पैनलिस्ट के लिये, नेताओं ने दिया लिखित परीक्षा और इंटरव्यू

उन्होंने कहा कि इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के दो शहरों- लखनऊ और वाराणसी में एक जुलाई को प्रवेश परीक्षा आयोजित होने जा रही है.इसके लिए संबंधित शहरों के चुनिंदा संस्थानों को फॉर्म उपलब्ध कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सुपर-30 प्रवेश परीक्षा में फिजिक्स, केमिस्ट्री और मैथ्स के 10-10 अॉब्जेक्टिव सवाल पूछे जाएंगे. इस परीक्षा की अवधि एक घंटे की होगी.