Breaking News

बसपा के पूर्व विधायक और पार्टनर के आवास पर, सीबीआई का छापा

सहारनपुर,  केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बहुजन समाज पार्टी  के पूर्व विधान परिषद सदस्य एवं खनन कारोबारी इकबाल उर्फ बाल्ला और उनके भागीदार सौरभ मुकुंद के प्रतिष्ठानों और आवास में अलग अलग एक साथ छापेमारी की।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

सुबह करीब दस बजे शुरू हुयी छापेमारी की यह कार्रवाई देर शाम तक जारी थी। विश्वस्त सूत्रों के पांच कारों में सवार सीबीआई के अधिकारी नम्रता मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौरभ मुकुंद के सदर बाजार साउथ सिटी स्थित आवास पहुंचे और जांच की कार्रवाई शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद थाना सदर बाजार पुलिस ऐहतियातन मौके पर पहुंची। सौरभ मुकुंद के पिता मोहन लाल सहारनपुर के खनन कारोबारी पूर्व एमएलसी इकबाल उर्फ बाल्ला फर्म के पार्टनर हैं। इन लोगों पर वर्ष 2010-2011 में कौड़ियों के दाम चीनी मिल खरीदने का आरोप है।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

सीबीआई अब इस मामले की जांच कर रही है। उत्तर प्रदेश चीनी मिल निगम की ओर से मायावती राज में सस्ते दामों पर बेची गई 11 चीनी मिलों के संबंध में एफआईआर लखनऊ के गोमती नगर थाने मे दर्ज कराई थी। केंद्र और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इस मामले में जांच और कार्रवाई की संस्तुति सीबीआई से की थी। सूत्रों के मुताबिक चीनी मिल के खरीददारों में इकबाल बाल्ला के दो बेटे शावेद और वाजिद के भी नाम हैं और उनके कर्मचारी नसीम का भी नाम है। नसीम और बाल्ला के दोनों बेटों के यहां भी सीबीआई की टीम जांच के लिए पहुंची।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

इस मामले में पुलिस उपमहानिरीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि सीबीआई एक स्वतंत्र जांच एजेंसी हैं। इसलिए उनके लिए सहारनपुर पुलिस प्रशासन को सूचना देना आवश्यक नहीं था। स्थानीय पुलिस प्रशासन कानून व्यवस्था बनाए रखने की हालत में ही मौके पर जा सकता है। श्री अग्रवाल खुद सीबीआई में प्रतिनियुक्ति पर कोलकत्ता में रह चुके हैं। डीआईजी की तरह जिलाधिकारी आलोक पांडे ने भी सहारनपुर में हुई आज सीबीआई की छापेमारी के बारे में कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया कि हमारा इससे कोई संबंध नहीं है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….