Breaking News

लाखों का सोना लूट कर, अपराधी हुए फरार

भागलपु, बिहार में स्वर्ण व्यवसाई के कर्मचारी से करीब 90 लाख रुपए मूल्य का सोना लूट लिया। 

बिहार में भागलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई के कर्मचारी से करीब 90 लाख रुपए मूल्य का सोना लूट लिया।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि भागलपुर शहर के प्रमुख स्वर्ण प्रतिष्ठान विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स के कर्मचारी अभिषेक कुमार कोलकाता से एक किलो करीब आठ सौ पचास ग्राम सोना लेकर हावड़ा-जमालपुर एक्सप्रेस ट्रेन से शनिवार को भागलपुर स्टेशन पर उतरे और अपने एक सहयोगी के साथ स्कूटी से अपने प्रतिष्ठान की ओर जा रहे थे, तभी रास्ते में भैरायटी चौक के समीप पूर्व से घात लगाये चार की संख्या में अपराधियों ने उन्हें जबरन रोका और हथियार के बल पर सोना लूटकर फरार हो गये।

सूत्रों ने बताया कि लूटे गए सोने की कीमत 90 लाख रुपए की राशि आंकी गई है।स्वर्ण व्यवसाई ने घटना की लिखित सूचना दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।
दूसरी ओर शहर के अति व्यस्त इलाके भैरायटी चौक के पास सोने की लूटपाट की घटना से आम व्यवसायियों में आक्रोश देखा जा रहा है। इस बीच भागलपुर जिला भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष संतोष कुमार ने इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी और बाजार क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने की मांग पुलिस के वरीय अधिकारियों से की है।