Breaking News

विमान दुर्घटनाग्रस्त, 19 की मौत 10 घायल

रावलपिंडी,  मंगलवार तड़के आवासीय इलाके में सेना का एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में  विमान चालक दल के पांच सदस्यों सहित कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई और अन्य 10 घायल हो गए।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पाकिस्तानी सेना के मीडिया एवं जनसंपर्क विभाग (आईएसपीआर) ने एक वक्तव्य जारी कर बताया कि सेना का एक प्रशिक्षण विमान अपने नियमित प्रशिक्षण मिशन पर था और रावलपिंडी शहर के बाहरी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। आईएसपीआर ने बताया कि विमान में सवार दो पायलटों समेत सभी पांच सदस्यों की मौत हो गई है।रिपोर्टों के अनुसार विमान दुर्घटना के कारण विमान में आग भड़क लग गयी और आग ने दुर्घटनास्थल के आसपास कई घरों को अपने चपेट में ले लिया।

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

यह प्रशिक्षण जेट विमान रावलपिंडी शहर से कुछ दूर जब्बी गांव में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। विमान के दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरने से उसकी चपेट में आकर कम से कम चार मकान गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए और उनमें आग लग गई। पुलिस और सुरक्षाबलों के अलावा राहत एवं बचाव दलों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने और शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

जिले के आपातकालीन विभाग के अधिकारी अब्दुल रहमान ने मीडिया को बताया कि 19 शवों और 16 घायलों को रावलपिंडी शहर के तीन अलग-अलग अस्पतालों में भेज दिया गया है। विमान दुर्घटना के मद्देनजर रावलपिंडी शहर तथा राजधानी इस्लामाबाद के सभी अस्पतालों में आपातकाल घोषित कर दिया गया है।आईएसपीआर ने अभी तक विमान दुर्घटना के कारणों के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका