Breaking News

महिला सुरक्षा व कानून व्यवस्था को लेकर, अखिलेश यादव का योगी सरकार पर बड़ा हमला

लखनऊ ,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आये दिन हो रही लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाएं कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान लगाती है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

अखिलेश यादव ने जारी बयान में कहा कि अपराधियों में कानून का खौफ नहीं दिखाई देता है। जेलों तक से उनके काले धंधे चल रहे हैं। महिलाओं और बच्चियों में खास तौर पर बहुत दहशत है क्योंकि असामाजिक तत्वों पर कोई नियंत्रण नहीं है। भाजपा का ऐंटी रोमियों स्क्वाड नाम लेने भर को रह गया है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

उन्होने कहा कि एटा में आवागढ़ के नगला राजा निवासी एक महिला को डरा-धमकाकर दो पुलिस कर्मियों ने अपनी हवश का शिकार बनाया। यह सिलसिला पांच माह तक चलता रहा। महिला और उसका पति तथा परिवार के लोग पुलिस के डर से गांव छोड़ ग, हैं। स्थिति की गंभीरता का अंदाज इससे लगता है कि खुद कई पुलिसकर्मी रक्षक के बजाय भक्षक की भूमिका में उतर आए हैं। एटा पुलिस के दारोगाओं द्वारा महिला से बलात्कार की घटना घोर निंदनीय है।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

सपा अध्यक्ष ने कहा कि राजधानी लखनऊ में सरोजनीनगर में कार सवार दो युवकों ने एक व्यापारी की नकदी लूट ली। सचिवालय के समीक्षा अधिकारी रिश्वतखोरी में पकड़े गए। अलीगढ़ में एक होटल में बलात्कार की घटना घटी। हनुमतनगर ;अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के गांव में युवती से दुष्कर्म की कोशिश हुई और उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में छह वर्ष की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश की गई। लखनऊ में डीजीपी कार्यालय में तैनात एक सिपाही ने किशोरी से छेड़छाड़ की, जिसकी रिपोर्ट पारा थाने में दर्ज कराई गई है।
उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में सरकार के लोग ही महिलाओं की इज्जत तार-तार करने में लगे हैं।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

किशोरियों में तो इतना भय व्याप्त हो गया है कि बहुतों ने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी है। उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए समाजवादी सरकार में 1090 सेवा और अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 सेवा शुरू की गई थी। इन सेवाओं को भाजपा राज में निष्क्रिय कर दिया गया।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….