Breaking News

रविदास मंदिर और भीम आर्मी को लेकर, अखिलेश यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला

लखनऊ, समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव  ने रविदास मंदिर को तोड़ने और भीम आर्मी  चीफ चंद्रशेखर आजाद और उनके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी  की घटना पर बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला किया है.

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा कि मंदिर तोड़ने से बीजेपी सरकार का संत-महात्मा विरोधी चेहरा उजागर हुआ है. अखिलेश ने कहा कि रविदास मंदिर तोड़े जाने से एक बड़े वर्ग की भावना को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है. 16वीं शतब्दी के संत रविदास की स्मृति के रूप में बने इस मंदिर से उनके अनुयायियों की श्रद्धा जुड़ी थी.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

अखिलेश यादव ने  कहा कि भारतीय समाज में गुरुओं और संत-मह्त्माओं का सदैव आदर रहा है. उनके तमाम अनुयायियों के लिए उनका जीवन दर्शन हमेशा से प्रासंगिक और अनुकरणीय रहा है. उनकी स्मृति को चिरंजीव रखने और उनके माध्यम से समाज को प्रेरणा देने के लिए मंदिर का निर्माण होता रहा है.

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

अखिलेश ने मंदिर तोड़ने का विरोध करने वाले अनुयायियों पर पुलिस के बल प्रयोग को भी अनुचित बताया. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई को अनुचित और निंदनीय बताते हुए गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को तुरंत रिहा करने की मांग की है.

उन्होंने भीम आर्मी  चीफ चंद्रशेखर आजाद और उनके अन्य सहयोगियों की रिहाई व उनके ऊपर दर्ज केस को वापस लेने की मांग की है.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

चंद्रशेखर और 95 अन्य लोगों को दंगा और गैरकानूनी तरीके से एकत्र होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

सपा प्रमुख ने सभी दर्ज मुक़दमे भी वापस लेने की मांग की है. अखिलेश ने कहा कि संत रविदास समाज के सभी वर्गों के लिए सम्मानित हैं.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…