Breaking News

करहल सीट पर नामांकन से ठीक पहले अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा संदेश

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मैनपुरी जनपद में करहल विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले बड़ा संदेश दिया है। ये बात उन्होने नामांकन के लिये निकलते हुये पत्रकारों  से कही। साथ ही उन्होने एक ट्वीट कर के भी संदेश दिया है।

विजय रथ पर सवार अखिलेश यादव ने करहल विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले बड़ा संदेश देते हुये कहाकि ये ‘नॉमिनेशन’ एक ‘मिशन’ है क्योंकि यूपी का ये चुनाव प्रदेश और देश की अगली सदी का इतिहास लिखेगा! आइए प्रोग्रेसिव सोच के साथ सकारात्मक राजनीति के इस आंदोलन में हिस्सा लें… नकारात्मक राजनीति को हराएं भी, हटाएं भी!! जय हिन्द!!!

अखिलेश यादव के साथ ही मैनपुरी की दो अन्य सीटों से भी सपा प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मैनपुरी की भोगांव सीट से आलोक शाक्य और किशनी सीट से बृजेश कठेरिया नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मैनपुरी सदर सीट से सपा प्रत्याशी राजकुमार यादव शुक्रवार को ही नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

अपने पैतृक गांव सैफई से सोमवार की सुबह नामांकन दाखिल करने के लिए अखिलेश यादव जब मैनपुरी के लिये निकले तब जगह-जगह उनका कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अखिलेश यादव करहल कस्बा होते हुए मैनपुरी पहुंच रहें हैं और कलक्ट्रेट में दोपहर करीब 12 बजे के नामांकन दाखिल करेंगे। अखिलेश यादव के साथ में करहल से मौजूदा विधायक सोबरन सिंह यादव व मैनपुरी के पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव मौजूद हैं।समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है और प्रशासन भी अलर्ट है।