Breaking News

विदेशी मीडिया पर छाए अखिलेश यादव…..

लखनऊ,लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी अभी से शुरू हो गई है. चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां और तमाम नेता अपने प्रचार में जुट गए हैं. प्रचार के लिए बैनर, होर्डिंग, सोशल मीडिया से लेकर सभी माध्यमों का इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन, समाजवादी पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्रचार विदेशी मीडिया में भी हो रहा है.

अबकी दिवाली मनाइए मोदी ब्रांड के बिस्किट के साथ….

रेलवे की नई सुविधा , WhatsApp पर भी पता कर सकेगें ट्रेन का लाइव स्टेटस, ऐसे चेक करें

अखिलेश यादव का प्रचार विदेशी मीडिया में भी हो रहा है. नेपाल के एफएम रेडियो स्टेशन पर समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव का गुणगान किया जा रहा है. इसके अलावा मौजूदा सरकार की नीतियों की आलोचना भी की जा रही है. इस मामले में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जांच के आदेश दे दिए हैं. नेपाल के एफएम रेडियो पर एक घंटे के कार्यक्रम में अखिलेश यादव का गुणगान जिले के तराई बेल्ट में सपा को ऑक्सीजन देने का काम कर रहा है.

बाबा रामदेव ने लांच किया पतंजलि के कपड़े…..

धनतेरस पर बड़ा धमाका, यहां से सोना खरीदने पर मिल रहा है 50% Discount

 उत्तर प्रदेश के कई जिले नेपाल की सीमा से सटते हैं. सिद्धार्थनगर से जुड़े कुछ जिले नेपाल की सीमा से सटते हैं. ऐसे में नेपाल सीमा से सटे हुए भारतीय जिलों के लोगों को प्रभावित करने के लिए अब समाजवादी पार्टी नेपाली एफएम का सहारा ले रही है. नेपाली एफएम में इस तरह से वोटों को प्रभावित करने की जानकारी होने के बाद अब बीजेपी सरकार जल्द इस पर रोक लगाने की बात कह रही है.

इस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग लड़की के साथ स्टाफ ने किया गैंगरेप

मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट,सिर्फ 20 व 2 रुपए में गैस कनेक्शन और रीफिल…

नेपाली एफएम को सुनते हुए ये लोग नेपाली नागरिक नहीं, बल्कि भारतीय नागरिक हैं जो नेपाल से प्रसारित होने वाले एफएम को सुन रहे हैं. नेपाल से प्रसारित होने वाला एफएम भारतीय क्षेत्रों में कई किलोमीटर तक सुनाई देता है, जिसको देखते हुए भारतीय क्षेत्रों के व्यापारी और नेता चुनाव में इन नेपाली एफएम में विज्ञापन देकर अपना प्रचार-प्रसार कराते हैं.

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर जानवर, जानिये क्या है इनकी कीमत ?

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…

सरकार ने त्यौहार पर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए की ये बड़ी व्यवस्था…

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा