Breaking News

आलिया के फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर की कीमत सुन कर उड़ जाएंगे होश

मुंबई, अगर लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की बात की जाए तो सबसे पहले बॉलीवुड स्टार को नए फैशन ट्रेंड के लिए जाने जाते है। स्टार जो भी पहनते हैं, वो फैशन में आ जाता है और लोग  दीवाने हो कर उसे जल्दी फॉलो भी करते है। ऐसे में आलिया भट्ट का नया स्टाइल उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

क्यूट आलिया भट्ट को उनके  स्टाइलिश अंदाज के लिए जाना जाता है। इस समय  आलिया अपने फ्लोरल प्रिंट ब्लेजर को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है की सुनकर उड़ जाएंगे होश हाल ही में आलिया भट्ट लॉस ऐंजिलिस में छुट्टियां बिताकर मुंबई वापस लौटी हैं। अपने ट्रिप के दौरान भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रिप से जुड़ी कई फोटोज पोस्ट की। ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें आलिया ने लाल रंग की बैल बॉटम पैंट को ऑफ वाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट वाले ब्लेजर के साथ पहना है। इस ब्लेजर पर मल्टीकलर के फ्लावर्स बने है जो बहुत ही खूबसूरत लग रहे है। साथ ही  ब्लू कलर की पीपटोज फुटवेयर भी काफी अच्छे  लग रहा है।

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..

आलिया ने emilio pucci ब्रैंड का ब्लेजर पहन रखा है जिसकी कीमत 3836 डॉलर्स यानी करीब 2.75 लाख रुपये इससे पहले भी आलिया कई बार महंगे और ब्रैंडेड कपड़ों और एक्सेसरीज को कैरी करती नजर आ चुकी हैं। लेकिन आलिया का ब्रांडेड ब्लेजर उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है।

रिपोर्टर-आभा यादव

इस राज्य मे मनाया गया रसगुल्ला दिवस, विविध प्रकार के रसगुल्ले किये गये प्रदर्शित

यूपी में योगी सरकार इन जानवरों की नसबंदी काे लेकर चलाएगी बड़ा अभियान

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..