Breaking News

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की, 31 जनवरी को मथुरा मे होगी अहम बैठक

लखनऊ, अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा  अपने संगठनात्मक ढांचे को दुरुस्त करने के लिए उत्तर प्रदेश में समीक्षा बैठकों का लगातार आयोजन कर रही है।

इसी क्रम मे, 31 जनवरी दिन रविवार  को 11 बजे से मथुरा के श्री कृष्ण साधक ट्रस्ट गुरूकुल मार्ग निकट रामकिशन मिशन हास्पिटल, वृंदावन मे प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी यादव महासभा के मुख्य प्रवक्ता अनुराग यादव ने दी।

यादव महासभा के मुख्य प्रवक्ता ने बताया कि यादव समाज के सबसे बड़े संगठन अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदेव सिंह यादव  ने राज्य स्तर पर संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से  प्रदेश के सभी चार जोनों के प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहें है। पूर्वी जोन की बैठक लखनऊ मे होने के बाद अब मथुरा में पश्चिमांचल की बैठक आयोजित की जा रही है।

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से जिला कार्य कारिणी के सदस्यों और सदस्यता शुल्क पर विस्तार से चर्चा होगी। साथ ही प्रदेश में यादव समाज से जुड़े अहम मसलों पर चर्चा उपरांत निर्णय लिया जा सकता है ।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदेव सिंह यादव के अलावा महासचिव अशोक यादव, सीएल यादव, लाल बहादुर सिंह यादव आदि  वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।