Breaking News

यूपी में सपा के पूर्व विधायक पर एक और मुकदमा

बलरामपुर, उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की मुश्किल बढती जा रही है और अब उनके तथा चार भाइयोंं के खिलाफ कूटरचना एंव धोखाधडी का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक राधारमण सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि सरायखास गाँव के निवासी अनिल श्रीवास्तव की तहरीर पर जेल मे बंद पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी,उनके भाई निजामुद्दीन हाशमी,मारूफ अनवर हाशमी,आबिद अनवर हाशमी और फरीद अनवर हाशमी के विरुद्ध फर्जी अभिलेख तैयार कर खलिहान,तालाब एंव बंजर के खाते मे दर्ज भूमि को अपने नाम कराने के मामले मे मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होने कहा कि पूर्व विधायक और उनके भाइयो पर आरोप लगाया है कि फर्जी दस्तावेज तैयार कर सरकारी भूमि को इन लोगो ने हडप लिया । उन्होने कहा कि फर्जी तरीके से दर्ज नामो को चकबंदी अदालत ने 11सितम्बर 1990 को अपने एक आदेश के जरिये निरस्त कर दिया था। लेकिन अदालत के आदेश का पालन नही किया गया।

पूर्व विधायक पर सरकारी जमीन को फर्जीवाडा कर हथियाने का आरोप है । पूर्व विधायक और उनके भाइयो पर बीते 15 दिनो मे चार मामले दर्ज हो चुके है। जिनमे जानमाल की धमकी देने से लेकर फर्जी तरीके से सरकारी जमीन हथियाने का उन पर आरोप है।