Breaking News

अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगो पर मधुमक्खियो ने किया हमला,कई जख्मी

इटावा, उत्तर प्रदेश मे इटावा के फ्रैंडस कालौनी इलाके के सुल्तानपुरा में अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगो पर मधुमक्खियो के हमले मे सोमवार को 25 लोग जख्मी हो गये ।

पुलिस सूत्रो के अनुसार पुत्रवधू का अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगों पर रास्ते में मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया । जिससे तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । वहीं दो दर्जन लोग भी मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए हैं। फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के गांव सुल्तानपुरा के रहने वाले रामनरेश के मामा रामचन्द्र की पुत्रवधू का देर रात बीमारी के चलते निधन हो गया था। पुत्रवधू का अंतिम संस्कार करने के लिए जब परिजन, रिश्तेदार व गांव के लोग एकत्रित होकर आज खेतों की तरफ जा रहे थे। तभी गांव से कुछ ही दूरी पर एक पेड पर लगे मधुमक्खियों का छत्ते से निकली सैंकड़ों मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

हमलें में रामचन्द्र, भांजा रामनरेश व एक रिश्तेदार रमेश सिंह बुरी तरह घायल हो गए। मधुमक्खियों ने इन्हें कई जगह डंक मारकर घायल कर दिया। वहीं डेढ दर्जन से अधिक अन्य लोगों को भी मधुमक्खियों ने काट लिया। जिससे वह अर्द्धबेहोशी की हालत में प्राइवेट डाक्टरों के यहां इलाज कराने पहुंचे। मधुमक्खियों के अचानक हमले से शव यात्रा में अफरा-तरफी मच गई। किसी तरह कुछ लोगों ने जाकर अंतिम कराया।