Breaking News

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट्स के नाम का हुआ खुलासा, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली,आज रात से टीवी जगत का सबसे बड़ा ‘ड्रामेबाज’ शो यानी बिग बॉस की शुरुआत होने वाली है. यह शो का 13वां सीजन होगा, जो कि हर बार से ज्यादा मजेदार होगा. बताया जा रहा है कि इस बार शो के शुरुआत का एक महीना खास होगा और लोगों को बड़ा सरप्राइज मिलेगा. शो के होस्ट सलमान खान भी यह बात कह चुके हैं कि इस बार के शो में पहले 30 दिन खास होंगे. फैन्स में फिनाले को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. बिग बॉस का सीजन 13 शुरू होने से पहले जानिए कौन-कौन से सेलेब्रिटीज होंगे घर के सदस्य.

देवोलिना भट्टाचार्य– सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ के नाम से किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य अब बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आएंगी.

सिद्धार्थ शुक्ला– सीरियल ‘बाबुल का अंगना छूटे ना’ से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स टीवी के फेमस शो ‘बालिका बधू’ में भी नजर आ चुके हैं. अब जल्द ही सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में सबका मनोरंजन करते नजर आएंगे

रेशमी देसाई– टेलिवीजन की फेमस बहू एक्ट्रेस रशमी देसाई हाल ही में बिग बॉस के नए प्रोमो में नजर आईं थीं. रशमी ने टेलीविजन में सीरियल ‘उतरन’ से शुरुआत की थी. अब जल्द ही रशमी बिग बॉस के घर में तड़का लगाती नजर आएंगी.

कोएना मित्रा– ‘मुसाफिर’ फिल्म के ‘साकी-साकी’ गाने से सबको दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अब बिग बॉस के घर में सबको अपने इशारों पर नचाती नजर आएंगी.

दलजीत कौर– टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर हाल ही में, जी टीवी के सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में नजर आ आईं थीं. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने बिग बॉस में एंट्री करने के लिए सीरियल को अलविदा कह दिया था.

आरती सिंह – गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी इस बार बिग बॉस के सीजन 13 की कंटेस्टेंट होगी.

माहिरा शर्मा – सीरियल ‘नागिन 3’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस माहिर शर्मा भी अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

शहनाज गिल – पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल शहनाज गिल फेमस एलबम ‘काला शाह काला’ का हिस्सा रह चुकी हैं. अब जल्द ही शहनाज बिग बॉस के घर में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती नजर आएंगी.

शेफाली बग्गा – आजतक की एंकर शेफाली बग्गा भी इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाती नजर आएंगी.