Breaking News

बीएमडब्ल्यू ने मारी टक्कर,सिपाही घायल, दोनों पैरों की हड्डियां टूटी

नयी दिल्ली, एक कार से टक्कर लगने से सिपाही घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक कार से टक्कर लगने से दिल्ली पुलिस का एक सिपाही घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि सिपाही जितेंद्र के दोनों पैरों की हड्डियां टूट गयीं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार और बुधवार की रात तब हुई जब कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर सरिता विहार इलाके में गश्त ड्यूटी पर थे।

वे रात में 12:05 बजे एच-पॉकेट मार्केट पहुंचे और देखा कि हरियाणा के नंबर वाली एक बीएमडब्ल्यू कार पर एक केक रखा है तथा करीब 8-10 लोग शोर मचा रहे हैं।

सिपाहियों ने उन्हें वापस घर जाने को कहा, लेकिन वे उनसे बहस करने लगे।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर पी मीणा ने कहा, “अंकुर ने सरिता विहार थाने के आपातकालीन प्रतिक्रिया वाहन (ईआरवी) को फोन किया। ईआरवी देखने के बाद आरोपी जनता फ्लैट, मदनपुर खादर की ओर भाग गए। पुलिस ने उनका पीछा किया।”

उन्होंने बताया कि सिपाहियों ने जब उन्हें रुकने का संकेत दिया तो बीएमडब्ल्यू के ड्राइवर ने अंकुर को टक्कर मारने की कोशिश की लेकिन वह कूद गया और खुद को बचाने में कामयाब रहा। इसके बाद कार चालक ने जितेंद्र को टक्कर मार दी और भाग गया।

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।