Breaking News

मुख्यमंत्री के पैरों मे गिरी महिला, पसीजा योगी का दिल, की ये बड़ी कार्रवाही..

लखनऊ, एक दुखी पीड़ित महिला मदद की गुहार लेकर, अचानक मुख्यमंत्री के पैरों मे गिर गई। उस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रामा सेंटर का निरीक्षण करने के लिए गाड़ी से उतर ही रहे थे कि ठीक उसी वक्त अचानक एक महिला मदद की गुहार लेकर उनके पास पहुंची और पैरों में गिर गई। महिला गिड़गिड़ाते हुए मदद की भीख मांग रही थी। वह मुख्यमंत्री के पैर पकड़कर अपने भाई के इलाज के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाने लगी।

महिला के आंसू देखकर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल पसीज गया। उन्होंने तत्काल मौके पर मौजूद अधिकारी को महिला के भाई का पूरा इलाज कराने के निर्देश देदिए। योगी यहीं पर नही रूके,  उन्होने सरकारी सिस्टम को समझते हुये, अधिकारियों को यह हिदायत भी दी कि अगर महिला के भाई के इलाज में किसी भी तरह की आर्थिक दिक्कत आए तो वे इलाज का सारा बिल सरकार को भेज दें। यूपी सरकार धन की पूरी व्यवस्था करेगी।

मुख्यमंत्री ने ट्रॉमा सेंटर के क्रिटिकल केयर यूनिट में जाकर बदमाशों की पिटाई से घायल हुए व्यवसायी के बेटे को देखा और हालचाल जाना। मुख्यमंत्री को ट्रॉमा में देख वहां भर्ती अन्य मरीजों के तीमारदारों ने सीएम से शिकायतें की। मुख्‍यमंत्री ने सभी के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं।