Breaking News

इन राशि के पुरुषों से सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं महिलाएं….

ज्योतिष के माध्यम से किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व, विशेषता, पसंद-नापसंद, भविष्य, प्रेम, करियर, संबंध, धन, आदि के बारे में पता लगाया जा सकता है. इन सबके अलावा एक चीज है जिसके बारे में जानने की दिलचस्पी हम सबको होती है और वो है हमारा लाइफ पार्टनर.

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

हममें से बहुत से ऐसे लोग होते हैं जो अपने पसंद की एक दोस्त या पार्टनर की तलाश करते रहते हैं। लेकिन कामयाब होने में काफी मुश्किल होती है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके न चाहने पर भी लड़किया उनकी ओर आकर्षित हो जाती हैं। ऐसे में बहुत से लोगों के मन में सवाल उठता होगा कि वह पुरुष किस प्रकार के होते जिनके तरफ आसानी से लड़किंया आकर्षित हो जाती हैं।

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

मिथुन राशि : 
नाम का पहला अक्षर – छ, क, घ, ह, हं, क्ष
लड़कियों को आकर्षित करने के मामले में मिथुन राशि के जातक काफी लकी होते हैं। इस राशिवाले पुरुषों के लिए इस काम के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। बल्कि लड़कियां खुद ही उनसे दोस्ती का प्रस्ताव रखती हैं। इस राशि के लड़के काफी भावुक होते है और इनकी बात करने का स्टाइल लड़कियों को काफी पसंद आता है।

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

तुला राशि:
नाम का पहला अक्षर – र, रा, ऋ, रू,

इस राशि के पुरुषों का स्वभाव बाकी लोगों से कुछ अलग होता है। इस राशि के पुरुष प्यार को बहुत ही गहराई से लेते हैं। साथ इनकी ओर लड़की काफी आसानी से आकर्षित होती हैं। तुला राशि के पुरुष कुछ संकोची स्वभाव के भी होते हैं। लेकिन एक बार जो लड़की इनसे बात कर ले वह खुद को आकर्षित करने से नहीं रोक पाती।

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

सिंह राशि :
नाम का पहला अक्षर – म, मृ, मी, मे, मो,

लड़कियों को आर्षित करने के मामले में सिंह राशि के जातक भी बहुत स्पेशल होते हैं। इस राशि के पुरुष दिल से नेक और रिश्तों को निभाने वाले होते हैं। इनका रोमांटिक अंदाज लड़कियों को काफी आकर्षित करता है।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी 

मकर राशि:
नाम का पहला अक्षर – ग, गी, गो, ज,

मकर राशि के जातक भी महिलाओं को आकर्षित करती हैं। ऐसे लड़कों से लड़कियां दोस्ती करना पसंद करती हैं। इस राशि के पुरुष व्यक्ति के धनी होते हैं। इस राशि के लड़के काफी एक्टिव और स्मार्ट होते हैं। इनका अंदात लड़कियों को सरप्राइज करता है।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका…..

हाईकोर्ट का चौंकाने वाला फैसला, प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं

शादी में इस तरह से डांस करना पड़ा भारी,हुए गिरफ्तार….

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा