Breaking News

विश्व रिकार्ड से एक रन दूर है ये दिग्गज क्रिकेटर

लंदन, यह दिग्दज क्रिकेटर आईसीसी विश्वकप फाइनल में एक रन बनाने के साथ ही अपने नाम एक अहम विश्व रिकार्ड दर्ज कर लेगा न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ आईसीसी विश्वकप फाइनल में एक रन बनाने के साथ ही अपने नाम एक अहम विश्व रिकार्ड दर्ज कर लेंगे।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड को उतार चढ़ाव के बाद विश्वकप फाइनल में पहुंचाने वाले और टीम के शीर्ष स्कोरर विलियम्सन एक विश्वकप में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान बनने से मात्र एक रन ही दूर हैं। बेहतरीन फार्म में चल रहे और अपनी टीम के शीर्ष स्कोरर विलियम्सन फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ एक रन बनाते ही एक विश्वकप सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले कप्तान बन जाएंगे।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

फिलहाल कीवी खिलाड़ी के नाम मौजूदा विश्वकप में नौ मैचों में 91.33 के औसत से कुल 548 रन हैं और वह पूर्व श्रीलंकाई कप्तान माहेला जयवर्धने के एक विश्वकप में सर्वाधिक रनों के मामले में बराबरी पर हैं। हालांकि विलियम्सन का ओवरऑल रिकार्ड जयवर्धने से बेहतर है क्योंकि उन्होंने इस आंकड़े को पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी से तीन कम पारियों में छुआ है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

विलियम्सन विश्वकप के किसी भी सत्र में 500 से अधिक रन बनाने वाले चार कप्तानों में से एक हैं। यदि वह फाइनल में शतकीय पारी खेलते हैं तो वह बतौर कप्तान एक विश्वकप में सर्वाधिक शतक के मामले में पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली के बराबर संयुक्त शीर्ष पर पहुंच जाएंगे। गांगुली ने वर्ष 2003 विश्वकप में तीन शतक लगाये थे और वह बतौर कप्तान यह उपलब्धि पाने वाले अभी शीर्ष खिलाड़ी हैं। रॉस टेलर के बाद विलियम्सन न्यूजीलैंड के दूसरे अन्य बल्लेबाज़ भी हैं जिन्होंने एक विश्वकप सत्र में 500 से अधिक रन बनाये हैं। यदि वह अपनी टीम को विश्व विजेता बनाते हैं तो वह न्यूजीलैंड को आईसीसी वनडे विश्वकप का खिताब दिलाने वाले भी पहले कप्तान बन जाएंगे।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…