Breaking News

डीएमके महासचिव वाइको सहित, छह राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित

चेन्नई,  द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम  के वैकल्पिक उम्मीदवार एन0 आर0 इलांगो के नामांकन पत्र वापस लेने के बाद मरुमलार्ची द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम  के महासचिव वाइको सहित छह उम्मीदवार गुरुवार को राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हो गये।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

अट्ठारह जुलाई को राज्य की छह राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले मतदान के लिए अपराह्न तीन बजे तक नामांकन वापस लेने की आखिरी समय सीमा थी। विधानसभा सचिव एवं निर्वाचन अधिकारी केण् श्रीनिवासन ने आज सत्तारूढ़ अखिल भारतीय अन्ना मुनेत्र कषगम ;अन्ना द्रमुक और विपक्षी दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम ;द्रमुक के दो-दो उम्मीदवारों और पट्टालि मक्कल काची ;पीएमके और पीडीएमके के एक-एक उम्मीदवारों को संसद के ऊपरी सदन के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

निर्वाचित सदस्यों में अन्ना द्रमुक के पूर्व मंत्री ए.मोहम्मद जॉन तथा एन. चंद्रशेखरनए द्रमुक के एम0 शानमुघम तथा वकील पी.विल्सन,पीएमके उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबुमणि रामदॉस तथा श्री वाइको शामिल हैं। श्री श्रीनिवासन ने निर्वाचित सदस्यों को निर्वाचन प्रमाण पत्र भी सौंप दिया है। अन्ना द्रमुक के दो उम्मीदवारों तथा अन्ना द्रमुक समर्थित डॉ0 रामदॉस ने बाद में राज्य के मुख्यमंत्री ई0 के0 पलानीस्वामी से उनके दफ्तर में जाकर मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…