Breaking News

एग्जिट पोल के नतीजों को, इस मुख्यमंत्री ने बताया लफ्फाजी

नयी दिल्ली , एग्जिट पोल के नतीजों को नकारते हुए एक मुख्यमंत्री ने  कहा कि उन्हे एग्जिट पोल की लफ्फाजी पर विश्वास नहीं है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एग्जिट पोल के नतीजों को नकारते हुए रविवार को कहा कि वह एग्जिट पोल की लफ्फाजी पर विश्वास नहीं करतींए बेहतर होगा कि सही तस्वीर के लिए 23 मई का इंतजार किया जाये।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

सुश्री बनर्जी ने सभी विपक्षी दलों से एकजुट रहने की अपील की और कहा कि मिलकर यह लड़ाई लड़ी जायेगी। सुश्री बनर्जी ने विभिन्न टेलीविजन चैनलों पर दिखाये जा रहे एग्जिट पोल के दावे को नकारते हुए नतीजों एजिनमें सत्रहवीं लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी ;भाजपाद्ध के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  की फिर केन्द्र में सरकार बनने का दावा किया गया है। उन्होंने ट्वीट किया, मैं एक्जिट पोल जैसी गपशप में विश्वास नहीं करती। एग्जिट पोल लफ्फाजी के माध्यम से हजारों ईवीएम के नतीजों को हेरफेर करके पेश करने का प्रयास है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल में नतीजों को तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है। उन्होंने सभी विपक्षी दलों से एकजुट रहने का आह्वान किया।

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा,  मैं सभी विपक्षी दलों से एकजुट, मजबूत और निडर बने रहने की अपील करती हूं। हम यह लड़ाई मिलकर लड़ेंगे। इस बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि दिल्ली की मीडिया ने राष्ट्रीय मीडिया होने का स्वांग रचा है। वे अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं। एग्जिट पोल केवल भ्रमित करेगाए इससे अच्छा नतीजों का इंतजार किया जाये।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

जम्मू.कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एग्जिट पोल के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकते लेकिन बेहतर होगा कि वास्तविक स्थिति के लिए 23 मई का इंतजार किया जाये। श्री अब्दुल्ला ने कहा कि बेहतर होगा कि टीवी चैनलों काे स्विच ऑफ कर दिया जाये और एग्जिट पोल के नतीजों को सोशल मीडिया पर साझा नहीं किया जाये। उन्होंने ट्वीट किया, सभी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकते। यह समय है,  टीवी चैनलों को बंद करके और सोशल मीडिया से दूर रह कर नतीजों का इंतजार करने का।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…