Breaking News

औरैया में स्थानीय विरोध के चलते गैस पाइपलाइन का काम रुका

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया के कस्बा दिबियापुर के विकास कुंज इलाके में टोरंट गैस कंपनी द्वारा बिछाई जा रही पीएनजी गैस की पाइप लाइन का काम स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रुकवा दिया। स्थानीय लोग जेसीबी से सड़क खोदे जाने का विरोध कर रहे हैं।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि मजदूरों से खुदाई न कराके कंपनी जेसीबी मशीन से खुदाई कर रही है, जिससे सड़क का ज्यादा हिस्सा खराब हो रहा है। आज सुबह बड़ी संख्या में लोग गैस पाइपलाइन बिछाए जाने के लिए चल रहे काम का विरोध करने लगे और खोदाई कर रही जेसीबी के चालक को रोक दिया।

उन्होंने बताया कि लोगों ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी, मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनिल विश्वकर्मा, एसआई मुकेश प्रताप ने कंपनी के ठेकेदार से बात करके कार्य को रुकवा दिया। लोगों का यह भी कहना है कि जेसीबी मशीन के जरिए कार्य होने के चलते मजदूरों को काम नहीं मिल पा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया की मौके पर पहुंचकर कार्य बंद करा दिया गया है। ठेकेदार से कहा गया है कि वह सक्षम अधिकारी से इस तरह का आदेश लाएं। हालांकि उन्होंने बताया कि ठेकेदार को वर्क आर्डर में कार्य मशीन से करने के लिए अधिकृत किया गया है, लेकिन उसमें जेसीबी का जिक्र नहीं है इसलिए स्पष्ट आदेश की अपेक्षा की गई है।