Breaking News

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. केंद्र सरकार के कर्मचारी 5,000 रुपये की मासिक वृद्धि और पदोन्नति के हकदार हैं. एक रिपोर्ट में कहा गया है वेतन वृद्धि के अलावा, कर्मचारियों को मकान किराया भत्ता और महंगाई भत्ता भी मिलेगा. केन्द्रीय विद्यालय संगठन  के कर्मचारियों को केवीएस कार्मिक विभाग द्वारा इस संबंध में आदेश जारी करने के बाद वेतन वृद्धि की जानकारी दी गई. उल्लेखनीय रूप से, इन कर्मचारियों का ग्रेड वेतनमान 4,200 रुपये से बढ़कर 4,600 रुपये हो गया.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

कर्मचारियों को स्तर 6 से स्तर 7 तक भी पदोन्नत किया गया था. परिणामस्वरूप, इन कर्मचारियों को 5,000 रुपये की मासिक बढ़ोतरी प्राप्त होती है. ऑल इंडिया ऑडिट एंड अकाउंट्स एसोसिएशन के सहायक महासचिव हरिशंकर तिवारी द्वारा वेतन वृद्धि का स्वागत किया गया. तिवारी ने कहा, केवीएस में काम करने वाले सहायक संपादक के ग्रेड वेतन में 4,200 रुपये से 4,600 रुपये तक की वृद्धि देखी गई. मूल वेतन में वृद्धि के अलावा, वेतन वृद्धि कर्मचारियों के एचआरए और डीए को प्रभावित करेगी.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

सातवें वेतन आयोग के वेतन मैट्रिक्स के अनुसार, स्तर 7 के अनुसार अधिकारियों को न्यूनतम मूल वेतन 44,900 रुपये प्राप्त करना चाहिए. नए वेतन वृद्धि के साथ, कर्मचारियों को डीए में अतिरिक्त 12 प्रतिशत और एचआरए की ओर 10,776 रुपये की राशि मिलेगी. दूसरी ओर, स्तर 6 के अधिकारियों को न्यूनतम मूल वेतन 12 प्रतिशत डीए और एचआरए 8,496 रुपये के साथ 35,400 रुपये मिलेगा.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

हरिशंकर तिवारी ने कहा कि आदेश की प्रति 6 अगस्त को जारी की गई थी. निजी विभाग के संयुक्त आयुक्त डॉ शची कांत के आदेश के अनुसार, यह वेतन वृद्धि 1 जनवरी 2016 से शुरू की जाएगी. इन कर्मचारियों को लगभग साढ़े 3 साल का एरियर भी मिलेगा. आदेश की एक प्रति एचआरडी मंत्रालयों और केवीएस अधिकारियों को पहले ही जारी की जा चुकी है.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….