Breaking News

महोबा मामले में लीपापोती कर रही है सरकार-आप

लखनऊ, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान लतीफ ने कहा कि महोबा के कबरई इलाके विस्फोटक कारोबारी की हत्या के मामले में सरकार लीपापोती कर रही है जबकि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिये।

श्री लतीफ ने बुधवार को कहा कि विस्फोटक कारोबारी इंद्र कांत त्रिपाठी से निलंबित एसपी माणिक लाल पाटीदार लगातार रिश्वत और रंगदारी मांगने का काम कर रहे थे और मना करने पर उनकी हत्या कर दी गयी। वायरल वीडियो में ही नहीं बल्कि उसके बाद भी कई सारे ऑडियो और साक्ष्य नजर आए, जिससे साफ होता है कि महोबा में एसपी ही नहीं पुलिस विभाग के अन्य अधिकारी भी श्री त्रिपाठी को रंगदारी और रिश्वत वसूलने के लिए धमका रहे थे।

उन्होने आरोप लगाया कि श्री त्रिपाठी की हत्या में कहीं न कहीं एसपी का हाथ है। यह हत्या एसपी मणिलाल पाटीदार की ओर से ही कराई गई है। आप प्रतिनिधिमंडल ने महोबा जाकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। सबसे भयानक और दुखद बात जो सामने आ रही है कि पुलिस अभी भी परिवार को प्रताड़ित करने का काम कर रही है।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने मांग की है कि मामले में जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी हो और प्रकरण में हीला हवाली बंद की जाए। ऐसा ना होने पर पार्टी आंदोलन के अगले चरण की शुरुआत करेगी।