Breaking News

केंद्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

नई दिल्ली,केंद्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. मोदी सरकार नये साल में सातवें वेतनमान के तहत केंद्रीय कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने की तैयारी कर रही है.

अबतक हुई 485 प्रदर्शनकारियों की मौत,27000 लोग घायल…..

कल होने वाली यूपी टीईटी परीक्षा स्थगित….

सूत्रों केअनुसार मोदी सरकार जनवरी महीने में केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में बढ़ोतरी कर सकती है. इसके साथ ही सरकार केंद्रीय कर्मचारियों का प्रमोशन भी कर सकती है. सरकार की तरफ से कहा गया है कि 2 जनवरी 2019 से 30 जून 2019 के बीच प्रमोशन पाने वाले कर्मचारियों की सैलरी में इंक्रीमेंट 1 जनवरी 2020 से किया जाएगा. इसके साथ ही मोदी सरकार आने वाले नये साल में केंद्रीय कर्मचारियों के डियरेंस अलाउंस और न्यूनतम वेतन में बढ़ोतरी कर सकती है.

8 साल के बच्चे ने यूट्यूब चैनल द्वारा खेलने की उम्र में ऐसे कमाए करोड़ों

यह तेज गेंदबाज बना आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनवरी 1 से जून 30 के बीच प्रमोशन पाने वाले केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में बढ़ोतरी अगले साल 1 जुलाई में नहीं 1 जनवरी से की जाएगी. एश्योर्ड करयिर प्रोग्रेशन स्कीम के तहत अपनी नौकरी के 10, 20 और 30 वर्ष पूरे करने वाले केंद्रीय कर्मचारियों को प्रमोशन का लाभ मिला था. इसके साथ ही 7th Pay Commission के तहत उन केंद्रीय कर्मचारियों के वेतन में बंपर इजाफा किया जाएगा जिन्होंने बीते वित्तीय वर्ष में अच्छा प्रदर्शन किया था. खबरों के मुताबिक केंद्र सरकार ने प्रदर्शन के आधार पर केंद्रीय कर्मचारियों के प्रमोशन करने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है.

बिग बॉस 13 इस वजह से छोड़ देंगे सलमान खान..?

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, मोदी सरकार ने किया ये ऐलान

इसके साथ ही केंद्र सरकार नये साल यानी जनवरी महीने में केंद्रीय कर्मचारियों के डियरेंस अलाउंस में 4 फीसदी तक की बढ़ोतरी कर सकती है. डियरेंस अलाउंस में बढ़ोतरी के बाद केंद्रीय कर्मचारियों की सैलरी में 10-20 हजार रुपये की बढ़ोतरी होगी.

डॉ.भीमराव अंबेडकर की जीवनी पर टीवी सीरीज, 17 दिसंबर से एंड टीवी पर प्रसारित

2000 रुपये का नोट होने वाला हैं बंद..? सरकार ने संसद में दिया बड़ा बयान

पापा बन गए कॉमेडियन कपिल शर्मा, घर आई नन्‍ही परी

फिल्म पानीपत के विरोध मे, ब्राह्मण महासभा भी उतरी विरोध में