Breaking News

इन इलाको में अगले 24 घंटों के अंदर हो सकती है भारी बारिश

हैदराबाद, तटीय आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी तथा पश्चिमी गोदावरी जिले में तथा दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के यनम, कृष्णा तथा गुंटूर जिलों में अगले 24 घंटों के दौरान भारी से बहुत भारी बारिश होने तथा गरज के साथ छींटे पड़ने से आसार हैं।

मौसम विभाग ने बुलेटिन जारी कर शनिवार को बताया कि उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिला के विभिन्न हिस्सों में तथा दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के यनम, प्रकाशम और नेल्लोर जिलों में इस दौरान भारी बारिश हो सकती है। वहीं दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के गुंटूर तथा प्रकाशम जिला में विभिन्न जगहों पर 29 नवंबर तथा दो दिसंबर को भारी बारिश तथा गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं। अगले 24 घंटों के दौरान तथा दो दिसंबर को इसी तरह की स्थिति अनंतपुर, कडपा तथा चित्तूर जिलों में भी रहेगी।

उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश में विभिन्न जगहों पर तथा यनम में 29 नवंबर को और दो दिसंबर को गरज के साथ छींट पड़ सकते हैं। मौसम विभाग ने उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश के ज्यादातार जगहों पर तथा यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायसीमा में अगले 24 घंटों के दौरान मध्य स्तर से भारी बारिश होने की संभावना व्यक्त की है।

उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश के ज्यादातर जगरों पर या कुछ जगहों पर या विभिन्न जगहों तथा यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश तथा रायलसीमा में अगले पांच दिनों तक हल्क से मध्य स्तर की बारिश होने तथा गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं।