Breaking News

पुलिस कार्यवाही के विरोध मे, जौनपुर में कांग्रेस का जबर्दस्त प्रदर्शन

जौनपुर , उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में जौनपुर में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद के नेतृत्व में बाईक रैली निकालने के बाद सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गयी और पुतला दहन किया ।

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक नदीम जावेद ने गुरूवार को संवाददाताओं से कहा कि सरकार तानाशाही रवैए के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेज रही है। यह बेहद अफसोसजनक है। एक तरफ देश कोरोना जैसी महामारी का दंश झेल रहा है दूसरी तरफ पेट्रोल डीज़ल की बढ़ती कीमतों से आम जनता परेशान है।

उन्होने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार डीजल पेट्रोल की कीमतों में जनता को राहत देने के लिए तैयार नहीं है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार अपने वादे को भूल कर अहंकार में डूब चुकी है, जो देश के लिए घातक है।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का जिस तरह से प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार शोषण किया जा रहा है वो निंदनीय है। हम कांग्रेसी कार्यकर्ता सरकार के दमन के आगे न झुके हैं न/न झुकेंगे सरकार के अहंकार के खिलाफ और जनहित के मुद्दों पर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे ।

इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सौरभ शुक्ला, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह, विशाल सिंह हूकुम, मुफ्ती हाशिम मेंहदी, रियाज़ अहमद ज़ुल्फी खान आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।