Breaking News

सूचना एंव जनसंपर्क मंत्री ने लांच किया, न्यूज पोर्टल

इंफाल, आज की डिजिटल दुनिया में पोर्टल की शुरूआत बहुत उपयुक्त है और इसे सभी को प्रोत्साहित करना चाहिए। मणिपुर के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री थोंगम बिश्वजीत सिंह ने द नार्थ-ईस्ट अफेयर्स टुडे  नाम का न्यूज पोर्टल लांच किया।

उन्होंने कहा कि आज की डिजिटल दुनिया में इस तरह के पोर्टल की शुरूआत बहुत उपयुक्त है और इसे सभी को प्रोत्साहित करना चाहिए। मणिपुर प्रेस क्लब में उदघाटन कार्यक्रम के दौरान मंत्री ने इसके महत्व को बताया और कहा कि मीडिया में काम करने वाले लोगों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनके समाचार पूरी तरह सत्यापित हो और पत्रकारों को रिपोर्टिंग करते समय गुणवत्ता तथा विश्वसनीयता बनाई रखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पत्रकार एक लोकतांत्रिक समाज में लोगों काे उनके अधिकारों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं और उनमें जागरूकता पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि आलोचना जरुरी है लेकिन यह रचनात्मक और सकारात्मक तरीके से होनी चाहिए। श्री बिश्वजीत ने यह भी कहा कि इस दौरान किसी का मनोबल नहीं गिराना चाहिए बल्कि सफलता पाने की दिशा में काम करना चाहिए। इस न्यूज पोर्टल के संपादक वाहेंगबम टिकेंद्र ने कहा कि यह पोर्टल राज्य में जितने भी न्यूज पोर्टल हैं उनमें अग्रणी भूमिका निभाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com