Breaking News

ईशा अंबानी का डिजाइनर डायमंड बेल्ट वाली साड़ी में दिखा शाही जलवा

मुबंई, देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन रिलायंस इंड्रस्ट्रीज के मालिक  मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपनी कजिन नयनतारा कोठारी की शादी के फंक्शंस में हैवी डिजाइनर साड़ी पहनी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत नजर आई।

मुलायम सिंह यादव के परिवार मे हुआ बड़ा हादसा, डॉक्टरो की टीम जुटी

डिजाइनर साड़ी

आपको बता दे ये  साड़ी मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन की थी। ये एक कस्टममेड फ्रेंच लेस साड़ी है, जिस पर हाथ से एम्ब्रॉएडरी की गई । इसमें एक बेल्ट भी है, जो इस साड़ी का लुक और भी बेहतर दिख रही है। इसके अलावा ईशा के  लुक को और बेहतर दिखाने के लिए  सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने उनका स्टाइल किया है और  उनका मेकअप वरदान नायक ने किया है। वैसे भी ईशा अंबानी का फैशन सेंस किसी बॉलिवुड सिलेब्रिटी से कम नहीं है।

योगी सरकार ने इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर,इनको होगा फायदा

डायमंड बेल्ट और हैंड इम्ब्रॉइडरी है कमाल

ईशा अंबानी लेस साड़ी वाला ड्रेसिंग स्टाइल सभी को बहुत पसंद आ रहा है। डिजाइनर  लैवेंडर कलर की साड़ी में फ्रेंच लेस से हैंड इम्ब्रॉयडरी की हुई है और इस पर डायमंड की बेल्ट साड़ी को और हाइलाइट कर रही है।

अरे ये क्या हो गया दीपिका पादुकोण को…..

डायमंड ज्वेलरी का जलवा

ईशा ने साड़ी के साथ ज्वेलरी में डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहना हुआ है। जो उनके लुक को शूट कर रहा है   इस पर हेयरस्टाइल में ईशा ने बालों को साइड पार्टिंग के साथ खुला छोड़ा हुआ है। जो उनके लुक को बेस्ट दिख यह है।

उत्तर प्रदेश में मौसम को लेकर, मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी

बनारसी साड़ी में रॉयल लुक

आपको बता दे  दिवाली के मौके पर ईशा ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई ग्रीन कलर की हेवी बनारसी साड़ी के साथ हैवी रानी पिंक कलर का वेलविट ब्लाउज पहना था। और उस पर हेवी जूलरी उनको रॉयल लुक दे रही थी।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

बेल्ट वाली रेडी टू वेयर साड़ी

इससे पहले भी ईशा बेल्ट वाली साड़ी पहन चुकी है। जब डिजाइनर सब्यसाची के करियर के 20 साल पूरे हुए थे उस समय  एक खास इवेंट के दौरान भी ईशा ने ब्लैक कलर की प्लेन फ्रिल वाली रेडी टू वेअर साड़ी पहन रखी थी उस पर ईशा ने ब्लैक और गोल्डन कलर की चौड़ी बेल्ट लगाई हुई थी जिसपर सब्यसाची का रॉयल बंगाल टाइगर का लोगो बना हुआ था।

रिपोर्टर-आभा यादव