Breaking News

मरीना बीचफ्रंट पर होगा जयलललिता के स्मारक का अनावरण

चेन्नई ,तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी 27 जनवरी को यहां मरीना बीचफ्रंट पर अन्नाद्रमुक की दिवंगत सुप्रीमो जे.जयलललिता के स्मारक का अनावरण करेंगे।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में मंगलवार को कहा गया कि श्री पलानीस्वामी, जो सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के संयुक्त संयोजक भी हैं, उपमुख्यमंत्री और पार्टी के संयोजक ओ.पन्नीरसेल्वम की उपस्थिति में स्मारक का अनावरण करेंगे।

विज्ञप्ति के मुताबिक इस मौके पर पार्टी के सभी सांसद, विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

स्मारक का अनावरण ऐसे दिन पर हो रहा है जिस दिन सुश्री जयललिता की करीबी सहयोगी वी के शशिकला को बेंगलुरु जेल से रिहा होने की संभावना है।

गौरतलब है कि श्री पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद नयी दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी से निष्कासित नेता शशिकला के लिए पार्टी में कोई जगह नहीं है। दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की निकट सहयोगी शशिकला की जेल से रिहाई से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सुश्री शशिकला के लिए अन्नाद्रमुक में शामिल होने के लिए कोई मौका नहीं है।
सुश्री शशिकला की आय से अधिक संपति के मामले में चार साल के जेल की सजा के बाद 27 जनवरी को बेंगलुरु जेल से रिहाई होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि वह इस समय पार्टी की सदस्य नहीं हैं। जब सुश्री जयललिता जीवित थी तब भी वह पार्टी की सदस्य नहीं थीं।

अन्नाद्रमुक के सह संयोजक ने कहा कि भले ही वह (शशिकला) जेल से बाहर आएं उन्हें अन्नाद्रमुक में लेने का कोई मतलब ही नहीं है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह पार्टी की प्राथमिक सदस्य भी नहीं थीं।

उन्होंने यह भी कहा कि सुश्री शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन द्वारा स्थापित एएमएमके के अधिकांश सदस्य पहले ही अन्नाद्रमुक में वापस आ गए है और पार्टी में शामिल हो गए हैं।