Breaking News

टीवी पर कपिल शर्मा की हुई धमाकेदार वापसी,नजर आएगें इस शों में…

नई दिल्ली, कई विवाद और डिप्रेशन की परेशानी भरे दौर से गुजरने के बाद अब कॉमेडी की दुनिया के बेदाज बादशाह कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 10 के फाइनल एपिसोड में शामिल होंगे. कपिल शर्मा केबीसी 10 के ग्रैंड फिनाले से टीवी पर दुबारा लौटेंगे जो उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है.

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

 कपिल ने एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ इस शो की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा. इस बार करमवीर एपिसोड में द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के फाउंडर रवि कालरा होंगे. हॉट सीट पर उनके सहायक के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर होंगे.  कपिल ने बताया कि ग्रैंड फिनाले के तहत ये एपिसोड 23 नवंबर को प्रसारित होगा. रवि कालरा के बारे में कपिल ने कहा कि वे भगवान हैं. वे ऐसे बुजुर्गों को सहारा देते हैं, जिने अमीर बेटे उन्हें वृद्धाश्रम में छोड़कर चले जाते हैं. इस शो में हल्का-फुल्का हंसी मजाक भी दिखेगा.

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

बता दें कि कपिल शर्मा जल्द अपना कॉमेडी शो लेकर भी आ रहे हैं. इससे पहले द‍िसंबर में वो अपनी शादी रचाएंगे. मुंबई मिरर के अनुसार, कपिल अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन देंगे. शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा में होगी. सूत्रों के अनुसार, बताया गया है कि शादी का समारोह 10 दिसंबर से शुरू होगा. इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा. अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी. 12 दिसंबर को शादी के दिन मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किया गया है. इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा.

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

बता दें कि दिसंबर में शादी के बाद कपिल छोटे पर्दे पर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा. अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे. पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था. लेकिन ”फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी चैनल ने किसी और को दी थी.

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…

आज इतने रुपय सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल,रेट जानकर रह जाएगें हैरान…..

यूपी में हुए कई आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर,देखें लिस्ट…

यूपी में बदला एक और शहर का नाम….

महिला के पेट से निकाला गया कंगन, चूड़ियां, चेन, मंगलसूत्र सहित और भी बहुत कुछ..

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….