Breaking News

लालू यादव मत घबराना, तेरे पीछे सारा जमाना : ये किसने की हौसला अफजाई ?

नई दिल्ली, एम्स में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर पूरा देश फिक्रमंद है। उनके स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थक उनके जीवन बचाने की दुआए करने मे जुटे हुए तो कुछ उनको संबल देने के लिये उत्साहवर्धक संदेश दे रहें हैं।

जहां देश के कद्दावर नेताओं की फेहरिस्त में शुमार लालू यादव के समर्थक उनके जीवन बचाने की दुआए करने मे जुटे हुए वही उनकी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी भी अपने पिता को संबल देने के लिए टिवटर पर उत्साहवर्धन कर रही है । राष्ट्रीय जनता दल  नेता लालू प्रसाद यादव की सेहत को लेकर फिक्रमंद उनकी सबसे छोटी पुत्री राजलक्ष्मी ने पिता को संबल देने के लिये ट्वीट किया “ लालू यादव मत घबराना, तेरे पीछे सारा जमाना। ”

राजलक्ष्मी ने टिवटर एकाउंट पर अपने पिता और माता की एक पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि लालू यादव मत घबराना तेरे पीछे सारा जमाना। इसके साथ ही राजलक्ष्मी ने लिखा है कि ‘लांग लाइफ लालू’। परिवारिक सूत्रो की ओर से मिल रही जानकारी के अनुसार लालू यादव की हालत को लेकर दामाद तेजप्रताप सिंह और बेटी राजलक्ष्मी परिवार के अन्य सदस्यो से संपर्क मे रह कर लगातार स्वास्थ्य जानकारियाॅ ले रही है।

लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पौत्र तेजप्रताप सिंह यादव से हुई है । फिलहाल तेजप्रताप सिंह यादव और राजलक्ष्मी दोनो सैफई मे ही है जब लालू परिवार के अधिकाधिक सदस्य दिल्ली पहुंच गये है ।