Breaking News

लालू यादव ने अपनी स्टाईल मे रघुवंश प्रसाद से कही दिल की बात, लिखा ये पत्र?

नई दिल्ली, राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी स्टाईल मे जवाब दिया है।

रघुवंश प्रसाद सिंह ने गुरुवार की सुबह लालू को 30 शब्दों की चिट्ठी लिखकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने छोटे पत्र में लिखा, ‘जननायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षों तक आपके पीठ पीछे खड़ा रहा, लेकिन अब नहीं। पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया, मुझे क्षमा करें।’

इसी के जवाब में लालू यादव ने उन्हें स्वयं पत्र लिखा। रांची स्थित होटवार जेल के अधीक्षक की अनुमति से पत्र मीडिया में जारी हुआ है। रघुवंश प्रसाद सिंह को लालू प्रसाद यादव ने एक पत्र लिखा है। लालू यादव ने पत्र में कहा है कि रघुवंश बाबू पहले आप स्वस्थ हो जाइए। फिर बैठकर बात करेंगे। लालू ने यह भी लिखा है कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं, समझ लीजिए।

चिट्ठी में लालू प्रसाद यादव ने लिखा है-

‘प्रिय रघुवंश बाबू,

आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है। मुझे वो विश्वास ही नहीं होता। अभी मेरे और मेरे परिवार के साथ ही राजद परिवार भी आपको स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है।’

‘चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक में मिल बैठकर विचार किया है। आप जल्द स्वस्थ हों, फिर बैठ के बात करेंगे। आप कहीं नहीं जा रहे हैं। समझ लीजिए।

आपका, लालू प्रसाद।’