Breaking News

लालू यादव के बेटे ने पार्टी से दिया इस्तीफा….

पटना , लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में घमासान चरम पर पहुंच रहा है। लालू यादव के बड़े बेटे और तेजस्वी यादव के भाई तेजप्रताप यादव ने बगावत की शुरुआत कर दी है। उन्होंने राजद की छात्र विंग से इस्तीफा दे दिया है। तेजप्रताप ने ट्वीट किया- छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

बताया जा रहा है कि बिहार महागठबंधन में सीट बंटवारे को तेजप्रताप यादव खुश नजर नहीं आ रहे हैं। वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवहर और जहानाबाद सीट से अपना उम्मीदवार उतार सकते हैं। वह तेजस्वी यादव से भी इस संबंध में बात कर रहे हैं। ऐसे वक्त पर जब राजद में लोकसभा सीट बंटवारे को लेकर घमासान मचा हुआ है, लालू परिवार में अंदरुनी लड़ाई पार्टी को खासा नुकसान पहुंचा सकती है।

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर पहले ही बिहार में संग्राम मचा हुआ है। ऐसे में तेजप्रताप का ये कदम पार्टी पर भारी पड़ सकता है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी मेरी बात मानेंगे और दोनों सीटों से उम्मीदवार उतारने देंगे। वहीं तेजप्रताप ने दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार भी तय कर लिए हैं। उन्होंने शिवहर के लिए अंगेश सिंह जबकि जहानाबाद के लिए चंद्रप्रकाश का नाम आगे बढ़ाया है।

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com