Breaking News

रायबरेली की आईटीआई फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का नुकसान

रायबरेली , उत्तर प्रदेश में रायबरेली के मिल एरिया इलाके की आईटीआई फैक्ट्री में भीषण आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ।
आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह जिले के मिल एरिया इलाके स्थित आईटीआई फैक्टरी में भीषण आग लग गई।

आईटीआई के बैटरी पावर प्लांट में यह आग लगी थी। अग्निशमन विभाग को सूचना मिलते ही तीन गाड़ियों का काफिला उस ओर रवाना हुआ तथा रेल कोच लालगंज और दो अन्य जगहों से भी कुल मिला कर छह अग्निशमन की गाड़ियां साथ मे ली गयी । काफी जद्दोजहद के बाद आग पर काबू पाया जा सका। ब

फैक्ट्री के बैटरी बैंक में यह आग लगी थी। बैटरी बैंक करीब दो बड़े कमरों जैसी इमारत में स्थित है। सुबह यहाँ से धुआं निकलते देख कर हड़कंप मच गया। आननफानन करीब नौ बजे फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड ने करीब छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।

आईटीआई सूत्रों के अनुसार यहाँ स्थित बैटरी बहुत हाई पावर यूपीएस से जुड़ी थी । बैटरी प्लांट मुख्यतः एसी को पावर सप्लाई करने का काम करता था। सम्भावना है स्पार्किंग से आग लगी हो क्यों कोई आग की लपट नही थी केवल धुंआ ही धुंआ निकल रहा था। सूत्रों के अनुसार आग काफी भीषण थी । गनीमत यह रही कि कोई हताहत नही हुआ । इस अग्निकांड से कम से कम करीब 20 -25 लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान से इंकार भी नहीं किया जा सकता है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com