Breaking News

पीएम मोदी ने जब भरी रैली में कहा- डूब मरो…डूब मरो…डूब मरो…

अकोला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर बुधवार को करारा हमला करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों ने अनुच्छेद 370 को समाप्त करने पर अनावश्यक विवाद खड़ा करने की कोशिश कर रही हैं।

श्री मोदी ने आज महाराष्ट्र के अकोला में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,“ इन लाेगों का दुर्भावनापूर्ण उद्देश्य है कि बाबासाहेब अंबेडकर द्वारा तैयार किए गए संविधान को पूरी तरह से लागू नहीं किया जा सके।” उन्होंने कहा,“अनुच्छेद 370 को खत्म करने से आप सभी लोग खुश हैं जबकि विपक्ष नाखुश है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘राजनीति के स्वार्थ में डूबे हुए लोग, परिवार के कल्याण में खोए हुए लोग कहने की हिम्मत करते हैं कि महाराष्ट्र का कश्मीर से क्या लेना-देना? मैं हैरान हूं कि छत्रपति शिवाजी की धरती पर आजकल राजनीतिक स्वार्थ के कारण ऐसी आवाजें उठाई जा रही हैं और इनकी बेशर्मी देखिए कि ये खुलेआम कह रहे हैं कि महाराष्ट्र के चुनाव से अनुच्छेद 370 का क्या लेना देना? महाराष्ट्र से जम्मू कश्मीर का क्या संबंध?’

ऐसे बयानों की आलोचना करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के कितने ही जवान कश्मीर जाते हैं, अपनी शहादत देते हैं, ऐसे में कश्मीर से महाराष्ट्र का वास्ता पूछने वालों को अपनी सोच और बयानों पर शर्म आनी चाहिए. ऐसे ही नेताओं के बयानों की पीएम मोदी ने डूब मरो…डूब मरो…डूब मरो…कहकर आलोचना की.