Breaking News

सावरकर को भारत रत्न देने के प्रस्ताव पर, मोदी सरकार पर बड़ा हमला

मेंगलुरु ,  कांग्रेस नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर को भारत रत्न देने के प्रस्ताव पर मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए शुक्रवार को कहा कि सावरकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या के साजिशकर्ताओं में से एक थे।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

श्री सिद्दारमैया ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते आरोप लगाया कि सावरकर को भारत रत्न देने के प्रस्ताव से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झूठे देश प्रेम का पर्दाफाश हुआ है। उन्होंने कहाएश्सावरकर महात्मा गांधी की हत्या के साजिशकर्ताओं में शामिल थे और अदालत ने बाद में उन्हें बरी कर दिया था। न तो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ;आरएसएसद्ध और न ही हिन्दू महासभा ने स्वतंत्रता की लड़ाई में भाग लिया था। इन लोगों ने ब्रिटिश सरकार का पक्ष लिया था और अब यह सरकार ऐसे लोगों को भारत रत्न से सुशोभित करना चाहती है।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

उन्होंने मेंगलुरु नगर निगम चुनाव के संदर्भ में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि इस तरह के राजनीतिक एजेंडे वाली पार्टी को मेंगुलुरु जैसे शहरों में नगर निगम की बागडौर नहीं सौंपी जानी चाहिए क्योंकि इस तरह के शहरों को राजनीति रुप से परिपक्व माना जाता है।

श्री सिद्दारमैया ने कहाएश् भारतीय जनता पार्टी ने गत विधान सभा और लोकसभा चुनाव झूठ के बल पर लड़ा है जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ता लाेगों के सामने सच्चाई और वास्तविकता को लाने में विफल रहे। इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कमर कस कर काम करना चाहिए और उन्हें घर.घर जाकर लोगों को सच्चाई से अवगत कराना चाहिए।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..