Breaking News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोले, इस सुपरहिट फिल्म के डॉयलाग

दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए प्रसिद्ध अभिनेता सनी देओल से आज मुलाकात की और उनकी सुपरहिट फिल्म गदर का डॉयलाग बोलते हुए कहा कि वे दोनों एक बात पर सहमत हैं कि हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

प्रधानमंत्री ने सनी से मुलाकात की जानकारी देते हुए टि्वटर पर लिखा, “ सनी देओल की विनम्रता और बेहतर भारत के लिए उनकी लालसा ने मुझे सबसे अधिक प्रभावित किया है। आज उनसे मिलकर खुशी हुई। हम उनकी गुरदासपुर में जीत के प्रति आशान्वित हैं। हम दोनों एक बात पर सहमत हैं – हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!”

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

सनी देओल पिछले सप्ताह ही भाजपा में शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने चार बार यह सीट भाजपा के लिए जीती थी। पार्टी ने इस बार इस सीट पर सनी देओल पर दांव लगाया है। सनी देओल प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेन्द्र के पुत्र हैं।धर्मेन्द्र ने भी भाजपा के लिए राजस्थान की बीकानेर सीट पर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

धर्मेन्द्र की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी भी उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हैं और वह इस बार भी इसी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। सनी देओल सोमवार को गुरदासपुर सीट से नामांकन पत्र दायर करेंगे। उनका मुकाबला कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़ से है।

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…