Breaking News

मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा ?-लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली,  राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज बीजेपी पर वार करते हुये सवाल किया कि बीजेपी मुझे बदनाम करने की साज़िश कर रही है. बताइए, 22 जगह छापेमारी कहां हुई ? 22 जगह छापे की बात से मेरी इमेज को नुकसान हुआ है.

लालू यादव की बीजेपी को चेतावनी- धमकाने की हिम्मत की, तो कुर्सी से उतार दूंगा

बेनामी संपत्ति के आरोप पर लालू यादव ने कहा है कि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है. ये सब मुझे बदनाम करने की बीजेपी की साज़िश है. जांच से हमें कोई डर नहीं है. छापेमारी को लेकर लालू ने कहा कि 22 जगह छापेमारी कहां हुई, बताइए? 22 जगह छापे की बात से मेरी इमेज को नुकसान हुआ है.

लालू यादव ने बताया, 2019 में बीजेपी को सत्ता से दूर करने का फॉर्म्युला

उन्होंने कहा कि मैं और मेरी पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटे हर साल आयकर रिटर्न भरते हैं. इलेक्शन कमीशन में भी हमने संपत्ति का ब्यौरा दे रखा है. हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है. सब खुला हुआ है. हमने जो भी किया वो कानून के तहत किया है. चाहे वो शेयर लेने का मामला हो या फिर जमीन खरीदने का. इनकम टैक्स के पास हमारे सारे रिकॉर्ड मौजूद है. लालू ने कहा कि छापेमारी की जो खबर सामने आयी है वो भी गलत है. आईटी ने मेरे किसी भी ठिकाने पर छापेमारी नहीं की है.

बीजेपी के जय श्रीराम के नारे को, लालू यादव ने बताया महिला विरोधी 

लालू ने ट्वीट किया- छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?

छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?

लालू यादव ने क्यों पूछा- मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

 लालू यादव ने ट्विटर पर किया कमाल, दस लाख प्लस फॉलोअर्स क्लब में हुये शामिल

 उन्होंने एक और ट्वीट किया है कि अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूं, BJP को चैन से नहीं रहने दूंगा.

अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले

(मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूँ।BJP को चैन से नहीं रहने दूँगा