Breaking News

पीएम और सीएम को बढ़ा खतरा, राम जन्मभूमि ट्रस्ट के अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली, रामजन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह 5 अगस्त को अयोध्या में हुए राम मंदिर के भूमि पूजन के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर मौजूद थे.

नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था. उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है. नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है. आगरा के सीएमओ और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंचे हैं.

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है. इसके साथ ही सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को जरूरी मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है.

गौरतलब है कि नृत्य गोपाल दास हर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान मथुरा आते हैं. मथुरा यात्रा के दौरान आज उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया. उनका कोरोना रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही अयोध्या में रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित मिले थे. इसके अलावा कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. कोरोना संकट को देखते हुए राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में खास इंतजाम किए गए थे. मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था.