Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, विपक्षी नेताओं को दिलचस्प अंदाज में दिया सरप्राइज

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने, विपक्षी नेताओं को दिलचस्प अंदाज में सरप्राइज दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर लोकसभा चुनावों के पहले चरण के मतदान से पहले , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी समेत विपक्ष के सभी बड़े नेताओं को ट्वीट में टैग करते हुए लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की अपील की। उन्होंने इसके साथ भी फिल्म, खेल, उद्योग और मीडिया जगत की हस्तियों से भी यह अपील दोहराई। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने ट्वीट किया, मैं राहुल गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार, मायावती, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव और एमके स्टालिन से अपील करता हूं कि लोकसभा चुनावों में लोगों को मतदान के लिए जागरूक करें। मतदान के लिए बड़ी संख्या का आना हमारे लोकतांत्रिक ढांचे की मजबूती के लिए बहुत अच्छा रहेगा।

I appeal to @RahulGandhi, @MamataOfficial, @PawarSpeaks, @Mayawati, @yadavakhilesh, @yadavtejashwi and @mkstalin to encourage increased voter participation in the upcoming Lok Sabha polls. A high turnout augurs well for our democratic fabric.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट में टैग कर सभी नेताओं से मतदाताओं को जागरूक कर वोट देने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की। उन्होने इसी से संबंधित एक ब्लॉग भी लिखा और इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इसी तरह का संदेश देते हुए चंद्रबाबू नायडू, एचडी कुमारस्वामी, नवीन पटनायक और वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी को भी टैग किया। एक अन्य ट्वीट में पीएम ने नीतीश कुमार, सिक्किम के सीएम पवन चामलिंग और रामविलास पासवान को टैग कर मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की।

उत्तर-पूर्व के मुख्यमंत्रियों और नेताओं को भी टैग कर प्रधानमंत्री ने लोकतंत्र में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। उन्होंने सर्वानंदन सोनोवाल, हिमंत बिस्वा, कोनार्ड संगमा से ऐसी ही अपील की।

प्रधानमंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी ट्वीट करते हुए लिखा कि सम्मानित प्रणब मुखर्जी आप देश की महत्वपूर्ण राजनीतिक शख्सियत हैं। आप एक वोट की कीमत समझते हैं। मैं आपसे अपील करता हूं कि लोकतंत्र के पर्व में अधिकतम भागीदारी के लिए आप मतदान की अपील करें।